रामकुमार एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचे, पेस हारे

जागरूक टाइम्स 213 Jul 20, 2018

न्यूपोर्ट । भारत के रामकुमार रामानाथन पहली बार एटीपी टेनिस सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। रामकुमार ने कनाडा के वासेक पोस्पिसिल को सीधे सेटों में हराया। 23 साल के रामानाथन ने एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में पोस्पिसिल को 7-5, 6-2 से हराया। अब उसका सामना अमेरिका के टिम स्मिजेक से होगा।

वहीं भारत के ही लिएंडर पेस युगल क्वार्टर फाइनल में हारकर न्यूपोर्ट हाल आफ फेम ओपन ग्रासकोर्ट टूर्नामेंट से बाहर हो गए। पेस और अमेरिका के उनके जोड़ीदार जैमी सेरेतानी को जीवन नेदुंचेझियान और आस्टिन क्राइसेक ने 6-3, 7-6 से हराया। अब जीवन और आस्टिन का सामना स्पेन के मार्सेलो अरेवालो और मैक्सिको के मिगुल एंजेल रेयेस वारेला की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा।    
 
पिछले साल दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमिनिक थियेम को हराने वाले रामानाथन ने पांच ऐस लगाए और तीन ब्रेक अंक बनाए। वहीं दिविज शरण और उनके जोड़ीदार जैकसन विथ्रो ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन और उक्रेन के सर्जेइ स्टाखोवस्की को 7-6, 6-3 से शिकस्त दी। अब उनका सामना न्यूजीलैंडके अर्टेम सिटाक और इस्राइल के जोनाथन एलरिच से होगा। अर्टेम और जोनाथन ने भारत के पूरव राजा और ब्रिटेन के केन स्कुपस्की को 4-6, 6-3, 10-8 से हराया।

Leave a comment