'मेरे पास बचे हैं सिर्फ कुछ ही साल' : विराट

जागरूक टाइम्स 562 Oct 22, 2018

गुवाहाटी । वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय क्रिकेट मुकाबले में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के दिये बयान से प्रशंसक हैरान हैं। विराट ने कहा, ' खेल का आनंद लेने के लिए मेरे करियर में कुछ ही साल बचे हैं। देश के लिए खेलना गर्व की बात है।

आप किसी भी मैच को हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकते हैं। आपको इस खेल के साथ ईमानदार होना पड़ता है और तभी आपको इस खेल से बदले में कुछ मिलता है।' विराट के इस बयान से भारतीय प्रशंसकों की चिंताएं बढ़ सकती हैं हालांकि इस बयान से अभी ये अंदाज़ा लगा पाना आसान नहीं है कि वो अपने भविष्य को लेकर कब फैसला लेंगे।

29 साल के विराट अभी विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाते हैं। उनकी कप्तानी में भी भारतीय टीम ने अबतक कई जीत हासिल की हैं और अब टीम आगागी विश्व कप के लिए तैयारियों में लगी हुई है। मौजूदा घरेलू सीरीज में भी भारत ने अबतक काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ के पहले मुकाबले को आसानी से जीत लिया है।

इस मुकाबले में 323 रनों के बड़े लक्ष्य को कप्तान विराट कोहली (140) और रोहित शर्मा (152 रन) की पारियों की सहायता से भारत ने 43 वें ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया। विराट ने मैच के बाद कहा, 'यह काफी अच्छा लगता है, हमारे लिये यह आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है।

Leave a comment