मेजबान टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया: विराट

जागरूक टाइम्स 70 Jul 7, 2018

कुलदीप के खिलाफ तैयारी से उतरी इंग्लैंड

कार्डिफ । इंग्लैंड ने दूसरे टी20 क्रिकेट मैच में भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने माना कि मेजबान टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के शुरुआत में ही आउट होने से टीम के लिए वापसी मुश्किल हो गयी थी।

भारतीय कप्तान ने कहा कि पांच ओवर में शीर्ष क्रम गंवा देने से हमें नुकसान हुआ। रोहित शर्मा (5), शिखर धवन (10), और केएल राहुल (6) के जल्दी पविलियन लौटने की वजह से भारत का स्कोर 22/3 हो गया था। इंग्लैंड ने सही दिशा में गेंदबाजी की और हमें खराब शॉट खेलने पर मजबूर किया। हमने सोचा कि 149 का टारगेट मुकाबले के लायक होगा पर 10-15 रन ओर बनते तो हालात कुछ और होते, लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा किया।

इस मैच में मेजबान टीम के खिलाड़ियों ने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के खिलाफ अच्छी तैयारी की थी और उनका बेहतर तरीके से सामना किया जबकि पहले मैच में वे कुलदीप का सामना नहीं कर पाये थे। कुलदीप यादव ने पहले टी20 मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाकर 5 विकेट लिए थे, लेकिन दूसरे मैच में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।


Leave a comment