तीसरे टेस्ट में गर्मजोशी से स्वागत के हकदार नहीं हैं बेन स्टोक्स: माइकल वॉन

जागरूक टाइम्स 124 Aug 16, 2018

लंदन । क्रिकेटर आदिल रशीद के चयन पर सवाल उठाने के बाद पूर्व कप्तान के निशाने पर इंग्लैंड के ऑल-राउंडक बेन स्टोक्स आ चुके है। वॉन ने कहा कि स्टोक्स भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में गर्मजोशी से स्वागत के हकदार नहीं हैं। बेन भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था।

लेकिन पिछले साल ब्रिस्टल के एक नाइट क्लब में झगड़े की वजह से विवादों में आए स्टोक्स को अदालत में पेश होने की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर रहना पड़ा। कोर्ट ने इस मामले में स्टोक्स को क्लीनचिट दे दी है। लेकिन कई दिग्गज उनकी सज़ा को लेकर बहस कर रहे हैं। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि स्टोक्स खेल की बदनामी की है। मैं जानता हूं कि इंग्लैंड क्रिकेट फैन उस स्वागत देने वाले हैं लेकिन मैं ये मानता हूं कि वो इसके काबिल नहीं हैं।

इसके साथ ही स्टोक्स पर वॉन ने ये भी कहा कि वो हीरो नहीं है जैसा कुछ लोग उस अभी दिखाने का प्रयत्न कर रहे हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही वॉन ने कहा था कि स्टोक्स के लिए ये सज़ा काफी है। उन्होंने कहा था कि उस घटना के बाद पिछले 11 महीने में स्टोक्स को पर्याप्त सजा मिल चुकी है। लेकिन अब वॉन ने उन्हें टीम में चुनने की बात तो कही है लेकिन साथ ही कहा है कि उनका व्यवहार स्वागत योग्य नहीं है।

Leave a comment