ब्रह्मास्त्र के लिए रात 3 बजे रात तक शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ

जागरूक टाइम्स 158 Jul 30, 2018

मुंबई । अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए अमिताभ इन दिनों बुल्गेरिया में शूटिंग कर रहे हैं। 75 की उम्र में जहां ज्यादातर अभिनेता आराम कुर्सी पकड़ लेते हैं वहीं अमिताभ इस उम्र में भी अपनी फिल्म के लिए रात 3 बजे तक जाग कर काम कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काम को लेकर काफी सक्रिय हैं और अक्सर देर रात तक शूट करते हैं।

अमिताभ ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, बरसात और कीचड़ में काम के लिए निकलता हूं, और सुबह तक वापस आता हूं 3 बजे तक। लेकिन काम शानदार है, और देखभाल उससे भी ज्यादा। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ इस तरह काम कर रहे हैं। वह अक्सर इसी शिद्दत से काम करते हैं। टीवी शो केबीसी के लिए उन्होंने कई हफ्तों तक देर रात तक जागकर शूट किया था।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और यह पहली बार है कि जब रणबीर कपूर कोई एक्शन ड्रामा फिल्म कर रहे हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह रोमांटिक हीरो वाली फिल्में करके ऊब चुके हैं और कुछ वक्त तक एक्शन फिल्में करना चाहते हैं।

Leave a comment