विश्व कप मैच को लेकर बोले विराट, हम देश के फैसले के साथ

जागरूक टाइम्स 173 Feb 23, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। टीम इंडिया के कप्तान कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच को लेकर कहा कि हम देश के फैसले के साथ हैं। विराट ने कहा कि टीम वहीं करेगी जो देश, बीसीसीआई और सरकार तय करेगी। विराट ने कहा, 'आतंकी हमले की घटना दुखद थी। हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की पूरी संवेदनाएं हैं। ऐसे में हम पाक के साथ खेलने को लेकर देश, सरकार और बोर्ड जो भी फैसला करेगा उसे स्वीकार करेंगे।

पुलवामा हमले में पाक के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम आने के बाद से देशभर में उसके भारी गुस्सा है और लोग पाक के साथ किसी भी प्रकार के संबंध नहीं रखना चाहते हहैं। इसमें क्रिकेट भी शामिल है। दोनों टीमों को 16 जून को विश्व कप में खेलना है। यह मैच खेला जाए या नहीं इसका फैसला बीसीसीआई ने सरकार पर छोड़ दिया है।

वहीं इससे पहले पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने पाक के साथ क्रिकेट ही नहीं, सभी खेलों के रिश्ते खत्म करने को कहा था। वहीं सचिन तेंडुलकर ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर विश्व कप में बिना खेले पाकिस्तान को 2 अंक देना पसंद नहीं करेंगे। सुनील गावसकर ने कहा था कि विश्व कप में पाक से न खेलकर भारत का ही नुकसान होगा।


Leave a comment