गुजरते वक्त को कुछ यूं याद कर रहे अमिताभ

जागरूक टाइम्स 608 Jun 28, 2019

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में पीछे नहीं रहते हैं। कुल मिलाकर इस उम्र में भी अमिताभ बेहद एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को खुश करने के लिए अमिताभ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर सामान्य से सामान्य इंसान भी कह सकता है कि अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

यहां यह बात इसलिए की जा रही है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता के साथ वाली थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पसंद किया गया है। यहां आपको बतला दें कि बिग बी ने दो तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं, जिनमें से एक तस्वीर पुरानी है, जिसमें श्वेता नन्हीं बच्ची नजर आ रही हैं और अमिताभ उन्हें कपड़े पहनाते हुए नजर आए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर आज की है, जिसमें श्वेता बड़ी नजर आई हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ लिखते हैं 'एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब…ऐसी हो गई।' मतलब बिग बी को पता ही नहीं चला कि वक्त कब कैसे गुजर गया। इस तस्वीर को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। जहां तक फिल्मों की बात है तो अमिताभ कुछ ही दिनों में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं।

Leave a comment