अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार को शिवसेना और शत्रुघ्न का साथ

जागरूक टाइम्स 263 Jul 19, 2018

नई दिल्ली : भाजपा और मोदी सरकार ने पिछले काफी दिनों से नाराज पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर नरेंद्र मोदी के समर्थन में खड़े हो गए हैं। शत्रुघ्न अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस का साथ ना देकर मोदी सरकार के समर्थन में वोट करेंगे। आपको बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू करने की तैयारी में हैं। सिन्हा भाजपा के बागी नेताओं में गिने जाते हैं और केंद्र सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी करीबी जगजाहिर है। ऐसा भी कहा जा रहे कि आने वाले समय में शत्रुघ्न सिन्हा एनडीए या आम आदमी पार्टी के टिकट पर लड़ सकते हैं। इस बीच एनडीए सरकार में सहयोगी अकाली दल ने भी स्पष्ट कर दिया है कि वह मोदी सरकार के साथ है और रहेगी भी। अकाली दल ने कहा कि एनडीए के साथ उनका रिश्वता अटूट है।

वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने पहले कहा था कि अविश्वास प्रस्ताव पर जो भी फैसला करना है वह उद्धव ठाकरे ही करेंगे पर २०१९ में मोदी सरकार को जनता सबक सिखाएगी। इसके बाद भाजपा अधयक्ष अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से बात की। उद्धव ने शिवसेना सांसदों को व्हिप जारी कर कहा कि वह अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ मतदान करे।

Leave a comment