मोदी-शाह को ताकत आंकनी हो तो हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं : ओवैसी

जागरूक टाइम्स 170 Jun 30, 2018
नई दिल्ली । ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा कि वे चाहें तो भी उन्हें हैदराबाद सीट पर हरा नहीं सकते। उन्होंने दोनों को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि उन्हें अगर अपनी शक्ति का परीक्षण करना है तो उन्हें हैदराबाद से चुनाव जरूर लड़ना चाहिए।

ओवैसी ने कहा मैं कांग्रेस को भी यह चुनौती देता हूं। यहां तक कि दोनों पार्टियां एक साथ भी चुनाव लड़ती हैं, तब भी वह हमें इस सीट से नहीं हरा सकतीं। बता दें कि भाजपा पर ओवैसी लगातार हमला तो बोलते ही हैं, मगर पिछले कुछ समय से वह कांग्रेस पर भी लगातार निशाना साध रहे हैं।

पिछले दिनों हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो गई'। वह यहीं नहीं रुके, हैदराबाद के सांसद ने कहा कि जो व्यक्ति 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और देश का राष्ट्रपति रहा, वह संघ मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी (कांग्रेस) से कुछ उम्मीद करते हैं।

Leave a comment