नायडू ने जनता का विश्वास तोड़ा, जल्द खत्म होगी छल की राजनीति : शाह

जागरूक टाइम्स 63 Feb 12, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू जानते हैं कि उनके राजनीतिक सितारे गर्दिश में हैं और इसलिए वह सुर्खियां बटोरने के लिए हताशा में नौटंकी पर उतर आये हैं। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख नायडू आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर यहां एक दिन के अनशन पर बैठे थे।

आंध्र प्रदेश के लोगों को लिखे अपने खुले पत्र में शाह ने आरोप लगाया कि नायडू ने उनका (जनता) भरोसा तोड़ा और वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला करके बहुत दूर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नायडू की छलावे की राजनीति जल्द ही समाप्त होने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा का सत्यमेव जयते में पूरा विश्वास है।

तेदेपा नेता ने हाल ही में मोदी की पत्नी का नाम लेकर उन पर हमला किया था। नायडू ने दावा किया था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि प्रधानमंत्री ने एक रैली में उनके बेटे का जिक्र करके उन पर निशाना साधा था। सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गये अपने पत्र में शाह ने कहा कि लोग कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के लिए आगामी चुनावों में नायडू को कड़ा सबक सिखायेंगे। प्रदेश के विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव एक साथ ही होंगे।

नायडू पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उनकी पार्टी जानती है कि नायडू की रगों में कांग्रेस का खून’ है, लेकिन उन्होंने कभी भी यह उम्मीद नहीं की थी कि वह झूठ बोलने में कांग्रेस से आगे निकल जाएंगे और केंद्र सरकार, मोदी और भाजपा के खिलाफ घृणा अभियान चलायेंगे। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सदस्य के रूप में अपनी राजनीति शुरू की थी और बाद में अपने ससुर एन टी रामा राव द्वारा बनाई गई पार्टी तेदेपा में शामिल हो गये थे।


Leave a comment