कार से टच हुआ कुत्ता, तो लोगों ने ड्राइवर की ली जान

जागरूक टाइम्स 113 Oct 6, 2018

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर के मोहन गार्डन इलाके के एक घर में मातम पसरा है। परिवार के एक शख्स विजेंद्र की घर के पास ही लोगों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि विजेंद्र की टाटा मैजिक गाड़ी एक कुत्ते से टच हो गई थी। इस बात से नाराज ५ लोगों ने मिलकर उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। विजेंद्र शुक्रवार रात करीब १२.०० बजे अपनी गाड़ी लेकर घर आ रहे थे। उनका बेटा बाहर खड़ा उनका इंतजार कर रहा था।

जैसे ही वो घर के पास पहुंचे तो 4 से 5 लोग उन्हें पकड़कर मारने लगे। उनका कहना था कि विजेंद्र की गाड़ी कुत्ते से टच हो गई है। मारपीट होते देखकर विजेंद्र के बेटे ने घर पर फोन करके सबको बुलाया गया है। मौके पर पहुंचे उनके बड़े भाई राजेश को आरोपियों ने चाकू मारकर घायल किया गया है। जैसे ही परिवार के लोग राजेश को बचाने लगे तो विजेंद्र को ३ लोगों ने चाकुओं से गोद दिया और मौके से फरार हो गए। राजेश और विजेंद्र गाड़ी चलाते थे।

आरोप है कि मोहल्ले के ही अंकित और कुछ लोगों ने कार को कुत्ते से टच होने की बात कहकर उनपर हमला किया गया है। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायल राजेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर लोगों का ये कैसा गुस्सा कि मामूली बात पर किसी की जान लेने पर आमादा हैं।

Leave a comment