फेसबुक पेज पर लाइव कर युवक ने की खुदकुशी

जागरूक टाइम्स 123 Aug 12, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के फर्श विहार इलाके के तेलीवाड़ा में एक लड़के ने बीती रात आत्महत्या कर ली। मृतक ने आत्महत्या को अपने फेसबुक पेज पर लाइव कर दिया। इस लड़के का नाम शुभांकर चक्रवर्ती है। फेसबुक पेज पर इस युवक को सुसाइड करता देखकर उसके दोस्तों ने पुलिस को फोन किया। इस युवक ने फेसबुक पर लास्ट मेसेज लिखा और उसके बाद सुसाइड कर लिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शुभांकर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस को शुभांकर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुभांकर चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के नॉर्थ परगना का रहने वाला है। शुभांकर दिल्ली मेट्रो में काम करता था और तेलीवाडा में अकेले रहता था।

पीसीआर कॉल एसआई धीर सिंह के पास पहुंची। धीर सिंह मौके पर पहुंचे तो उन्हें यहां मकान मालिक संजय अरोड़ा और कॉल करने वाले सूर्यकांत दास मिले। इसके बाद धीर सिंह को सूर्यकांत दास ने पूरी घटना के बारे में बताया। मृतक पश्चिम बंगाल के नॉर्थ २४ परगना का रहने वाला था और पिछले २ महीने से शाहदरा के तेलीवाड़ा में रह रहा था। दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा जब तोड़ा गया तो अंदर शुभांकर का शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद सूचना मिलते ही क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। घटना की फोटो लेकर क्राइम टीम ने जांच शुरू कर दी है। शुभांकर का मोबाइल भी कमरे की खिड़की से मिला है।

क्राइम टीम ने सभी चीजों को जब्त कर लिया है। हालांकि मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुभांकर की मौत पर किसी ने कोई संदेह व्यक्त नहीं किया। शुभांकर के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। फोन करने वाले सूर्यकांत दास का बयान दर्ज कर लिया गया है। सूर्यकांत दास ने बताया कि उसे इसकी सूचना दोस्त ने दी थी, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन किया। शुभांकर दिल्ली मेट्रो में कार्यरत था। वह अपने परिवार में अकेला था। उसकी बहन की शादी पहले ही हो गई थी और मां का १६ साल पहले देहांत हो गया था।


Leave a comment