कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि पीएम मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरु

जागरूक टाइम्स 192 May 7, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद राजनीतिक दल जीत का दावा करने से नहीं चूक रहे हैं। विपक्षी पार्टियों को भरोसा है कि वह नरेंद्र मोदी के विजयी रथ को रोकने जा रहे हैं। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, अब सिर्फ 16 दिन और फिर कुछ नहीं। सलमान खुर्शीद ने लिखा कि जल्द ही चूहे डूबते जहाज से कूदने वाले है।

उन्होंने लिखा कि पांच डरावने सालों का अंत होने वाला है। उन्होंने लिखा कि उन्होंने (मोदी) ने गंदगी करने की कोशिश की, लेकिन सच्चाई हमेशा जीतती है। कांग्रेस नेता ने लिखा कि स्टेट-नॉन स्टेट एक्टर्स का मिश्रण ही भारतीय लोकतंत्र और स्वायत्ता की कहानी है।अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लगातार शहीदों को लेकर की जा रही टिप्पणी पर भी बयान दिया।

गौरतलब है कि इसके पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर सभा में दावा कर चुके हैं कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। इस बार बीजेपी का चुनाव हारना बिल्कुल तय है। कांग्रेस की ओर से दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष इस बार सरकार बनाएगा। एक तरफ कांग्रेस जीत का दावा ठोक रही है, वहीं पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी हर सभा में दावा किया है कि इस बार देश में सरकार के पक्ष वाली लहर चल रही है और बीजेपी पहले से भी अधिक सीटें जीत रही हैं।

हालांकि, पार्टी महासचिव राम माधव का चुनाव के बीच में ही बयान आया है कि नतीजों के बाद बीजेपी को कुछ सहयोगियों की जरूरत पड़ सकती है। गौरतलब है कि चुनाव से पहले आए कई सर्वों में दिखाया गया था कि इस बार बीजेपी अकेले दम पर सरकार बनाने में असफल रहेगी, कई सर्वों में एनडीए को भी बहुमत से दूर बताया गया था।


Leave a comment