भाजपा घमंडी, ‘आप' ड्रामेबाज: शीला दीक्षित

जागरूक टाइम्स 71 Feb 11, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने भाजपा की केन्द्र सरकार को घमंडी और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को ड्रामेबाज करार दिया। किराड़ी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं दीक्षित ने कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा और ‘आप' पार्टी के झगड़े में फंस गए हैं। दिल्ली वर्ष 2013 के बाद लगातार बर्बादी की राह पर फिसलती जा रही है।

इससे पूर्व किराड़ी जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार और कार्यकर्ताओं ने शीला दीक्षित का स्वागत किया। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भारी तादाद की तरफ इशारा करते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस एक बार फिर अपने स्वर्णिम इतिहास को दोहराने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की बदहाली पर हम सबको बहुत अफसोस होता है।

दिल्ली के विकास कार्य दो पार्टियों के झगड़े में फंसकर रह गए हैं। शीला दीक्षित ने देश और दिल्ली के किसानों के प्रति चिंता जताते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदा के तौर पर आई भयानक वर्षा और ओलावृष्टि से हमारे किसान भाइयों का बहुत नुकसान हुआ है, लेकिन, असंवेदनशील केजरीवाल सरकार ने अभी तक किसानों के लिए मुआवजे का प्रावधान नहीं किया है। मुआवजा दिए जाने की मांग कांग्रेस की ओर से पुरजोर तरीके से की जा रही है। सम्मेलन में कार्यकारी अध्यक्ष हारुन यूसुफ, राजेश लोलिठिया, पूर्व विधायक विजेन्द्र सिंह, जय किशन, जगप्रवेश, कविता डबास आदि मौजूद रहे है।


Leave a comment