राजसमंद में बड़ा हादसा : 7 वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत, 3 की मौत, 8 घायल

जागरूक टाइम्स 262 Sep 17, 2021

उदयपुर. राजसमंद जिले की सीमा पर गुरुवार देर रात को बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस सड़क दुर्घटना में सात वाहनों के भिड़ने से तीन लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए. हादसे में एक कार सवार दंपती सहित एक अन्य महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सिंगल लेन पर हादसे के चलते दोनों ओर वाहन फंस गए. देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर रास्ता साफ कराया. पुलिस हादसे से कारणों की जांच कर रही है.

पुलिस से अनुसार हाईवे पर निर्माण कार्य के चलते दोनों और का यातायात एक ही लेन से चल रहा था. नाथद्वारा से उदयपुर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया था. इस दौरान उदयपुर की तरफ से आ रहे 2 ट्रक, 2 कार और 1 बाइक नाथद्वारा की ओर से जा रहे डंपर व कार से भिड़ गए.

भीषण हादसे में दो महिला और एक पुरुष की मौत
हादसा इतना भीषण था कि वाहन कई फीट तक घिसटते गए. इस हादसे में कुल 7 वाहनों की भिड़ंत हुई. पुलिस ने बताया कि उपली ओडन निवासी अंबाबाई 55 पत्नी गणेशलाल कुम्हार, कांकरोली शिव कॉलोनी निवासी नोजी बाई 60 गाडरी पत्नी मांगीलाल गाडरी और मांगीलाल गाडरी 61 पुत्र कजोड गायरी की सड़क हादसे में मौत हो गई.

दुर्घटना में आठ लोग घायल, कुछ गंभीर
हादसे में उपली ओडन निवासी दयाशंकर (55), विरूनाथ अमरनाथ (40), आयुष (10), भरतपुर निवासी आरीफ (24), हरियाणा डुंगजा निवासी मुफेत (27), गोगुंदा निवासी भूपेंद्र, भरतपुर के तिलकनगर निवासी तारीफ और उपली ओडन निवासी प्यारीबाई (58) घायल हो गए.


Leave a comment