उदयपुर में पतंजलि सिम 144 लॉन्च

जागरूक टाइम्स 615 Jun 15, 2018

उदयपुर : BSNL उपभोक्ता सेवा केंद्र एचेतक स्थित BSNL शॉपी पर पतंजलि सिम लांच की गई । जिसमें पतंजलि योग समिति की ओर से जिले के सभी प्रभारी की उपस्थिति में पतंजलि सिम 144 की लॉन्चिंग की गई। बताया जा रहा है की भारत का सबसे बड़ा स्वदेशी ब्रांड पतंजलि ने BSNL के साथ मिलकर पतंजलि सिम.144 बाजार में लॉन्च की है । पतंजलि सिम. पतंजलि से जुड़े सभी पांचों संगठन भारत स्वाभिमान न्यास. पतंजलि योग समिति युवा भारत. महिला पतंजलि योग समिति. किसान पंचायत साथ ही साथ स्वदेशी समृद्धि कार्ड धारकों को भी प्रदान की जाएगी । उपभोक्ता को पतंजलि से जुड़े होने का कोई भी प्क् कार्ड. सदस्यता शुल्क रसीद मान्य होगी ।

पतंजलि सिम की विशेषता यह रहेगी की फ्री अनलिमिटेड कॉल सभी नेटवर्क पर. 2GB डाटा प्रतिदिन. 100SMS प्रतिदिन अनलिमिटेड रोमिंग सुविधा दिल्ली मुंबई मेट्रो सिटी एवं ब्‍लेकआउट डे में भी नियमित सर्विस देगी वो भी मात्र ₹140 में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ। यह जानकारी BSNL के पीण्आरण्ओण् गिरिराज पालीवाल ने प्रदान दी । जिला योग प्रचारिका नहीं संगठन में सभी से इस योजना का लाभ उठाने की अपील की एवं तत्काल प्रभाव से सभी प्रभारियों ने पतंजलि सिम खरीदी।

इस अवसर पर पतंजलि की ओर से मुख्य जिला संयोजक महेश जेठा. जिला योग प्रचारिका अनीता पालीवाल. जिला अध्यक्ष मुकेश पाठक. युवा प्रभारी मोहन सिंह शक्तावत. डॉक्टर राकेश दशोरा. डॉक्टर हनुमान सिंह थाना प्रभारी प्रतापनगर उपस्थित थे । वही BSNL की ओर से उपभोक्ता सेवा केंद्र प्रभारी लेखाधिकारी श्री नरेश सोनी. सुनील जी शर्मा. महावीर प्रसाद मेहता. कपिल. डी. सी. शर्मा. जनसंपर्क अधिकारी गिरिराज पालीवाल उपस्थित रहे।

Leave a comment