जमीन विवाद के चलते युवक की हत्या, उग्र भीड़ ने तीन घरों में लगा दी आग

जागरूक टाइम्स 385 Jul 6, 2018

उदयपुर : वल्लभनगर में शुक्रवार को जमीन विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी। चाचा ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर भतीजे की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक के पक्ष में समाज के लोगों समेत सैंकड़ों की तादाद में अन्य ग्रामीण आ खड़े हुए।

बाद में भीड़ ने मृतक का दाह संस्कार आरोपियों के घर में करने का प्रयास किया तो वहां बवाल मच गया। भीड़ में शामिल लोगों ने गांव में तीन घरों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर दस थानों का पुलिस जाब्ता तैनात है। आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात वल्लभगढ़ थाना इलाके के खरसाण गांव में दोपहर में हुई। वहां एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर जमीन के पुराने विवाद में अपने भतीजे की खेत पर लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात का पता चलते ही मृतक के परिवार व समाज के लोगों के साथ बड़ी संख्या में वहां ग्रामीण एकत्र हो गए।

मृतक के पक्ष में एकत्र हुई आक्रोशित भीड़ उसका दाह संस्कार आरोपियों के घर में करने पर अड़ गई। इसको लेकर बवाल मच गया। विरोध करने पर भीड़ ने हत्या के आरोपियों के पक्ष के लोगों के तीन घरों को आग के हवाले कर दिया। इससे खरसाण गांव में उपद्रव जैसी स्थिति पैदा हो गई।

Leave a comment