ट्रेन हादसे में मौत से छाई शोक की लहर

जागरूक टाइम्स 293 Aug 8, 2018

सरूपगंज। समीपवर्ती पूरानी भावरी निवासी मोहनलाल कलबी एक युवा व विहीप कार्यकर्ता की ट्रेन हादसे में मौत के बाद क्षेंत्र में शोक की लहर छा गई, साथ ही उसकी मौत सुनकर हर कोई सत्बंध रह गया।

दरसअल मौहनलाल अपने ने सरूपगंज में कुछ दिनों पूर्व ही कपडे का व्यवसाय शुरू किया था, मोहनलाल विहीप कार्यकर्ता व एक समाजसेवा का कार्य करते थे, व्यवसाय कार्य को लेकर ही वे मुम्बई गऐ थे जहां लौटते समय ट्रेन हादसे में उनकी मृत्यु हो गई, उनकी मौत की खबर ज्यो ही लोगो लगी तो उन्हें इस बात का यकिन ही नही हुआ। उनके अच्छे स्वभाव के चलते हर कोई उनसे जुडा हुआ था। 

यह भी पढ़े : बिना प्रूफ दिए होटल में ठहरे भाजपा नेता को पुलिस ने पकड़ा, पुष्टि होने पर छोड़ा 

न जाने कोनसा देश जहां तुम चले गए........
भावरी निवासी मोहनलाल की मौत की खबर सुनते ही उनके करीबी व दोस्तों में शोक की लहर छा गई, वे उनकी याद में फेसबुक की सहायता से उन्हें श्रद्धाजली प्रेषित करते हुए न जाने कोनसा देश जहां तुम चले गए...... ऐसी पोस्ट की जा रही है। उनकी मौत के बाद क्षेंत्र के लोगो की मुस्कान मानो छिन ली गई हो।

शोशल मीडिया पर चल रहे है मेसेज
विहीप कार्यकर्ता मौहनलाल की मौत की खबर ज्यों ही दोस्तो मिली तो उन्होंने शोशल मीडिया के जरिये उनके करीबी लोगो ये सदेंश पहुंचाया तथा श्रद्धाजली अर्पित की।

परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल
क्षेंत्र के मोहनलाल की मुम्बई से लोटते समय मौत की खबर उनके करीबी लोगो को मिली तो उन्होंने इस घटना का जिक्र भले ही मोहनलाल के परिवार को नही बताया मगर उन्हें कुछ देर बाद पता चल गया जिसके बाद से उनका रो-रो कर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़े : मोटरसाइकिल फिसलने से एक की मौत, दूसरा घायल 

किसी को भी नही हुआ यकिन-
मोहनलाल एक विहीप कार्यकर्ता के साथ ही वे एक समाजसेवी भी थे। ट्रेन हादसे में उसकी मौत होने के बाद से लोगो को अभी तक यकिन ही नही हो रहा है कि मोहनलाल अब इस दुनिया में रही रहे।

श्रद्धांजली कार्यक्रम आयोजित-
विहीप कार्यकर्ता मोहनलाल की मृत्यु के बाद मंगलवार को स्थानीय कस्बें में विहीप,बजंरग दल व अन्य सगंठनो सहित स्थानीय लोगो द्वारा श्रंद्धाजली कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सैंकडो की तादात में लोग मौजूद रहे तथा उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment