सिरोही: नगरपरिषद का नाला ढहा, 2 युवक अंदर गिरे

जागरूक टाइम्स 142 Oct 26, 2019

सिरोही. जिला मुख्यालय पर नगर परिषद द्वारा बनाया गया एक नाला अचानक भरभराकर धराशायी हो गया. हादसे के दौरान 2 युवक नाले में गिर गए. इससे वहां अफरातफरी मच गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. नाला धरायायी होने की यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उसके बाद यह घटनाक्रम सोशल मीडिया में वारयल हो गई. हादसे के बाद लोगों ने नगर परिषद के प्रति जबर्दस्त आक्रोश फैल गया.

माली समाज छात्रावास के सामने हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार शाम को सिरोही में माली समाज छात्रावास के सामने हुआ. वहां नगर परिषद की ओर से सड़क किनारे दुकानों के आगे बड़ा नाला बनाया हुआ है. यह नाला ऊपर से कवर किया हुआ है. स्थानीय दुकानदारों ने उस पर भारी मात्रा में अपना सामान रख रखा था. शाम को उस नाले पर से एक युवक गुजर रहा था. उसी दौरान यह नाले पर लगे कवर अचानक टूट गए और वे नाले के अंदर गिए. इससे नाले पर से गुजर रहे युवक समेत वहां खड़ा एक अन्य युवक उसमें गिर गया.

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई
नाला धराशायी होते वहां अफरातफरी मच गई. युवकों के साथ ही नाले में उस पर रखा हुआ पूरा सामान और एक बाइक भी उसमें गिर गई. इस पर वहां लोगों की भीड़ लग गई. वहां मौजूद लोगों ने नाले में गिरे युवकों बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को जिला अस्पताल भिजवाया.

यहां काफी लोगों की आवाजाही रहती है. माली समाज छात्रावास रोड पर इस नाले का निर्माण बारिश के समय में ज्यादा पानी भर जाने की वजह कराया गया है. लेकिन स्थानीय दुकानदार उस पर अपना सामान रख लेते हैं. अब दीवाली की खरीदारी जोरों पर होने के कारण कुछ ज्यादा ही मात्रा में यहां सामान रखा हुआ था. वहीं स्थानीय लोग इस हादसे के लिए घटिया निर्माण को भी दोष देते दिखे.


Leave a comment