रेवदर में बन रहे कालेज का लोकार्पण मुख्यमंत्री से करवाने का दिया आमंत्रण

जागरूक टाइम्स 292 Oct 10, 2019

सिरोही। के पी संघवी चेरीटेबल ट्रस्ट पावापुरी के चेयरमेन श्री किशोर भाई संघवी व मेनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन ने आज गुरूवार को राज्य के मुख्यमंत्री श्री अशोकजी गहलोत से जयपुर में भेंट कर सिरोही को मेडिकल काॅलेज की बड़ी सौगात देने पर अभिनंदन करते हुए कहा कि यह सौगात जिले में चिकित्सा सेवाओं के विस्तार व शिक्षा के लिए मिल का पत्थर साबित होगी।

संघवी ने गहलोत साहब से अनुरोध किया कि वे सिरोही जिले के रेवदर तहसील में 5 करोड की लागत से बन रहे मातुश्री शांता बैन हजारीमलजी के पी संघवी राजकीय महाविद्यालय का लोकार्पण करावें। गहलोत साहब ने इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि वे इस कालेज का लोकार्पण करेंगे आप तैयारियां शुरू करें। मुख्यमंत्री ने पावापुरी ट्रस्ट के संस्थापक श्री बाबुकाकाजी के गौसेवा व अकाल में किये गये योगदान को याद करते हुए कहा कि काकाजी ने पावापुरी तीर्थ व गौशाला का निर्माण कर ऐसा अनुपम कार्य किया है जो पीढी दर पीढी याद रखा जावेगा।

किशोर भाई ने मुख्यमंत्री से कालेज मे पढने वाली छात्राओं के लिए बालिका हाॅस्टल बनाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने बनने वाले कालेज के बारे में विस्तार से जानकारी ली। किशोर भाई ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री कुलदीप रांका, कालेज शिक्षा आयुक्त श्री प्रदीप बारोट व सिरोही जिला प्रभारी सचिव श्री सिद्धार्थ महाजन से भी मुख्यमंत्री सचिवालय में भेंट कर बन रहे काॅलेज के बारे में जानकारी दी।

काॅलेज आयुक्त ने काॅलेज निर्माण के लिए पावापुरी ट्रस्ट की सराहना करते हुए कहा कि ट्रस्ट ने उच्च शिक्षा को बढावा देने का अनुपम कार्य किया हैं उन्होंने जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी को फोन कर कहा कि जहां पर अभी काॅलेज चल रहा हैं वहां पर कन्या छात्रावास बनाने के बारे में अनुशंषा भिजवावे ताकि सरकार उस पर विचार कर सके।


Leave a comment