रेल की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत

जागरूक टाइम्स 166 Apr 22, 2019

पिण्डवाडा। शहर के पास से गुजर रहे रेल लाईन पर देर रात करीब १२ बजे एक युवक की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये लेकिन सफलता नही मिलने पर बाद मे ंशव को पिण्डवाडा स्थित सार्वजनिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया।

जीआरपी पुलिस के अनुसार देर रात को चलने वाली बांद्रा चण्डीगढ एक्सप्रेस रेल की चपेट में आने से एक युवक उम्र करीब २२ वर्ष की मौत हो गई। सूचना मिलने पर आरपीएफ चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली। वही बाद में शव की शिनाख्तगी के प्रयास किये लेकिन किसी प्रकार की सफलता नही मिली।

सोमवार सुबह सूचना मिलने पर जीआरपी आबुरोड से दिवान मंसाराम मीणा व गोविंद सिंह, सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर आसपास स्थित घरों से मृतक के बारे में जानकारी लेकर शिनाख्तगी के प्रयास किये लेकिन सफलता नही मिली जिस पर बाद में लायंस क्लब की शव वाहिनी में शव को रखवा पिण्डवाडा के सार्वजनिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जीआरपी पुलिस के अनुसार मृतक के जिंस का पेण्ट व जिंस की शर्ट पहने हुये है तथा पांवो में जिंस के जुते पहने हुये है।


Leave a comment