दो अंतरराज्य दुपहिया वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक जब्त

जागरूक टाइम्स 99 Nov 22, 2019

आबूरोड। सदर पुलिस ने दो अंतरराज्य दुपहिया वाहन चोर को गिरफ्तार किया। उनकी निशादेही से अलग-अलग जगह से चोरी की गई चार मोटरसाईकिलें जब्त की गई। सदर सीआई आनंद कुमार ने बताया कि गत 7 अक्टूबर निचलागढ़ निवासी राजूराम पुत्र नानाराम गरासिया ने रिपोर्ट पेश की कि वह कुंई बस स्टैंड के पास उसकी बाइक ताला लगाकर पास में ही दुकान पर गया। वापस आकर देखा तो उसकी बाइक गायब थी। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

शहर में गत कई दिनों से हो रही बाइकों की चोरी की वारदातों का खुलासा व मुल्जिमानों की गिरफ्तारी के लिए एसपी कल्याणमल मीना के निर्देशन एएसपी हर्ष रतनू व डीएसपी प्रवीण कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल वीरेन्द्र सिंह,कांस्टेबल ओमप्रकाश की विशेष टीम गठित की गई। टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी गई। कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। संदिग्ध गतिविधि पाए गए व्यक्तियों को चिन्हित किया गया। बाइक चोरी की वारदात करने वाले मुल्जिमानों की दस्तयाबी को अलग-अलग जगहों पर मुखबीर मामूर किए गए। लगातार तलाश की गई।

टीम द्वारा लगातार सार्थक प्रयास के चलते आबूरोड के कुंई निवासी दिनेश पुत्र सुखा गरासिया व कुई निवासी भोमाराम पुत्र नोनाराम गरासिया को दस्तयाब कर पूछताछ की गई। दोनों ने 26 अक्टूबर को कुई बस स्टेण्ड से राजूराम की मोटरसाईकिल चोरी करना स्वीकार किया। इस पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों मुल्जिमानों ने पूछताछ पर आबूरोड व वीरमगांव से मोटरसाईकिलें चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर शुक्रवार को दोनों आरोपियों की निशादेही से तीन मोटरसाईकिलें और बरामद की गई है। दोनों आरोपियों से अन्य मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों के बारे में गहनतापूर्वक पूछताछ की जा रही है।


Leave a comment