ओबीसी समाज के साथ केन्द्र की भाजपा सरकार ने ही किया न्याय-खटाणा

जागरूक टाइम्स 182 Apr 24, 2019

- भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश की पत्रकारों से बातचीत

जागरूक टाइम्स संवाददाता

सिरोही। भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश खटाना ने कहा कि आजादी के बाद यदि ओबीसी समाज के साथ किसी पार्टी की सरकार ने न्याय किया है तो वह केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ही किया है। वे बुधवार शाम भाजपा के जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में ओबीसी समाज भाजपा के साथ ही रहेगा। उन्होंने बताया कि ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक गांव में चौपाल लगाकर ओबीसी समाज के लोगों से जनसम्पर्क करेंगे। सिरोही जिले के करीब ढाई सौ गांवों में ऐसी चौपाल लगाई जाएगी और केन्द्र की ओर से किए गए कल्याणकारी कार्यों के बारे में जानकारी दी जाएगी। 

स्थानीय मुद्दों व सांसद ने पिछले चुनाव में किए वादों से सम्बंधित एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने स्थानीय मुद्दे गौण होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि मौजूदा परिस्थितियों में राष्ट्र का मुद्दा प्रमुख है।

देश की 131 करोड़ जनता की यह समझ में आ गया है कि मोदी है तो मुमकीन है। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में हमारे देश की सीमाएं सुरक्षित हुई। सेना को उचित सम्मान मिला है। सबका साथ सबका विकास नारे को धरातल पर लाया गया है और सभी वर्गों के साथ न्याय हुआ है। यदि कुछ काम बचे है तो आने वाले समय में सांसद जरूर पूरे कराएंगे।




Leave a comment