चोरी की जेसीबी बरामद करने के बाद अब दो आरोपी भी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 159 Sep 13, 2019

- आरोपी शेर खां व सुल्तान खां सूंथडी (जालोर) के हैं निवासी

- मंडार से गत 22 अगस्त को चोरी गई थी चंदनसिंह की जेसीबी

सिरोही/मंडार। सिरोही पुलिस ने पिछले माह मंडार से चोरी गई जेसीबी जालोर जिलान्तर्गत सरवाना की गोचर भूमि से लावारिस हालत में बरामद करने के बाद चोरी की वारदात में लिप्त दो आरोपियों का सुराग लगाकर उन्हें भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जेसीबी मंडार निवासी चंदनसिंह पुत्र सरदारसिंह की है, जो गत 22 अगस्त को चोरी चली गई थी। पुलिस के अनुसार मंडार निवासी चन्दनसिंह पुत्र सरदारसिंह ने अपनी जेसीबी 22 अगस्त को चोरी चली जाने की रिपोर्ट मंडार थाने में दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने वारदात के महज छह घंटे के भीतर ही जेसीबी तो बरामद कर ली थी, पर आरोपी गिरफ्त में नहीं आने से उनकी तलाशी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई थी।

पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा की ओर से संपत्ति सम्बंधी अपराधों की रोकथाम को चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू व रेवदर वृत्ताधिकारी फाऊलाल मीना के निकटतम सुपरविजन में मंडार थानाधिकारी छगनलाल डांगी की अगुवाई में गठित टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी शेर खां व सुल्तान खां जेसीबी ऑपरेटर हैं।

गिरफ्तार आरोपी शेर खां पुत्र पन्नू खां जालोर जिलान्तर्गत सरवाणा थाने के सूंथडी गांव का निवासी है, जबकि सुल्तान खां पुत्र पन्नू खां उसका सगा भाई है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। टीम में एसएचओ छगनलाल, हैड कान्सटेबल मोहनलाल, कान्सटेबल विक्रमसिंह, दिलीपसिंह, रणजीतसिंह, भगवानाराम, जिला साईबर सैल के हैड कान्सटेबल भवानीसिंह, कान्सटेबल रमेश कुमार व अजयसिंह शामिल है। 



Leave a comment