नो दिन से गायब स्कूली बच्चे के नही मिलने से ग्रामीण हुए लामबंध

जागरूक टाइम्स 333 Apr 23, 2019

सेवाड़ी। स्थानीय कस्बे में नो दिन से गायब स्कूली बच्चे के नही मिलने से ग्रामीण हुए लामबंध, मौके पर पुलिस उप अधीक्षक हिमांशु जांगिड़ और थानाधिकारी जुल्फीकार ने पहुचकर ग्रामीणों को गायब हुए बच्चे को ढूंढने का आस्वासन दिया।

आज सवेरे से ही सरपंच मोहनलाल चौधरी, चुन्नीलाल मोबारसा, खुशेन्द्र भाई जोशी, गाजी खां कंडिया, किशोर मेवाड़ा, सवाराम देवासी, पोकरलाल मालवीय, उपसरपंच संतोष सोनी, शिवलाल पालीवाल, गणेश गर्ग, मूलाराम भाटी सहित सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित होकर बच्चे को ढूंढ निकालने के लिए प्रशासन पर दबाब बनाया। मौके पर पुलिस उप अधीक्षक हिमांशु जांगिड़ और थानाधिकारी जुल्फीकार ने पहुचकर ग्रामीणों को गायब हुए बच्चे को ढूंढने का आस्वासन दिया।

बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तेद है, पुलिस इसके लिए भरसक प्रयास कर रही, सभी संदिग्दो से पूछताछ की जा रही है। जल्द गुनाहगार पुलिस की गिरफ्त में होगा। इस आस्वासन के बाद ग्रामीणों ने प्रशासन को सहयोग का भरोसा दिलाया।

ये है घटना : क्षेत्र के श्री शांतिनाथ उच्च प्राथमिक विद्यालय से हैप्पी (6) पुत्र अम्रता मेघवाल पत्नी बाबूलाल 15 अप्रेल को परीक्षा देकर घर लौट रहा था, रास्ते मे पेट्रोल पंप के पास से अचानक कही गायब हो गया था। जिसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट बाली पुलिसथाने में दर्ज करने बाद 9 वे दिन भी बच्चे के नही मिलने से आज ग्रामीण खेतलाजी चोक पर एकत्रित हुए है।

माँ का रो-रो कर बुरा हाल : जिस दिन से बच्चा गायब हुआ है उस दी से अब तक माँ अमृता का रो-रो कर बुरा हाल है। नो दिन से बच्चा नही मिलने से माँ ने खाना तक छोड़ दिया है।



Leave a comment