सिरोही की जिला प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज

जागरूक टाइम्स 286 Aug 21, 2018

सिरोही। जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया है। अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के दिन मंगलवार को दोहपर एक बजे बाद मतदान समय गुजरने के साथ ही भाजपाइयो में खुशी छा गई। वही जिला प्रमुख ने भाजपा पार्टी की जीत बताई । इस मौके पर मंत्री ओटाराम देवासी, भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चोधरी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित, वीरेंद्र सिंह चौहान समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।


गौरतलब है कि आवश्यक 21 में से 16 जिला परिषद सदस्य मतदान केंद्र में नहीं पहुंच पाए थे। कांग्रेस के 6 और भाजपा के 7 सदस्यों के अलावा शेष सदस्य मतदान के समय 1 बजे तक मतदान स्थल तक नहीं पहुंच पाए थे। इस पर निर्वाचन अधिकारी ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया।

यह भी पढ़े : Big breaking : सहकारी सोसायटी के व्यवस्थापक की अज्ञात बदमाशों ने की हत्या 

जिला प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करने के लिए 16 जिला परिषद सदस्यों की जरूरत थी। 11 बजे मतदान समय शुरू होने के कुछ देर बाद तक कांग्रेस के 6 और भाजपा के 5 जिला परिषद सदस्य पहुंच गए थे। करीब आधा घंटे बाद गुमशुदा जिला परिषद सदस्य गिरिज कंवर और धनाराम गमेती भी पहुंच गए। शेष 7 सदस्य 1 बजे तक नहीं पहुंचे। मतदान के समय खत्म होने के कारण जिला प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान को निरस्त कर दिया गया।


वीडियो देखे : बागोड़ा - सहकारी सोसायटी के व्यवस्थापक की अज्ञात बदमाशों ने की हत्या

इस तरह जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया अग्नि परीक्षा में सफल हो गयी। अनुपस्थित सदस्यों में उप प्रमुख कानाराम चौधरी और लक्ष्मी पुरोहित भी शामिल हैं। कांग्रेस के 6 और भाजपा के 7 सदस्य पहुंच चुके हैं, इनमें से दो सदस्य भी शामिल हैं जिनकी गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर  



Leave a comment