विधानसभा चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी तेजराज सोलंकी ने थामा भाजपा का दामन

जागरूक टाइम्स 243 Nov 12, 2019

- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने ग्रहण करवाई पार्टी की सदस्यता

जागरूक टाइम्स संवाददाता

सिरोही। भाजपा प्रदेेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को सिरोही जिले के दौरे के दौरान ली भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में सिरोही-शिवगंज विधानसभा क्षेत्र ले निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पिछला विधानसभा चुनाव लडऩे वाले तेजराज सोलंकी ने भाजपा का दामन थामते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने तेजराज सोलंकी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। साथ ही संगठन की रीति-नीति के बारे में जानकारी दी।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि तेजराज सोलंकी ने भाजपा की राष्ट्रवादी सोच एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचारों से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन करने का फैसला लिया और मंगलवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद तेजराज सोलंकी ने कहा कि जिले में निकाय चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि जिले में संगठन को और अधिक सुदृढ़ बनाने एवं इसे प्रगति के पथ पर आगे ले जाने में अपनी भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, जिला संगठन प्रभारी जालमसिंह रावलोत, पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी, पूर्व जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, कमलेश दवे, रेवदर विधायक जगसीराम कोली, पिण्डवाड़ा-आबू विधायक समाराम गरासिया, जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, शिवगंज नगरपालिका प्रभारी नारायणसिंह देवल, जिला महामंत्री दिनेश बिंदल, दिलीपसिंह मांडानी, मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़, हेमन्त पुरोहित समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।




Leave a comment