बारिश के कारण रास्ता ऐसा की वाहनो के साथ आम लोगो को चलना हुआ मुश्किल

जागरूक टाइम्स 149 Aug 17, 2019

मंडार : क्षेत्र के गुंडवाडा जाने वाले मार्ग पुरी तरह से जर्जर अवस्था में होने के कारण लोग जेसे तेसे इस मार्ग पर सफर कर लेते है मगर बारिश के कारण सडक पर जगह जगह टुटी सडक पर पानी जमा होने के कारण इस मार्ग पर आये दिन दुपहीया वाहन चालक हादसे का षिकार हो रहै। गुंडवाडा जाने वाले मार्ग पर आज सुबह दानगिरीजी महाराज के समाधि स्थल के आगे जमा किचड में जमा होने के कारण आम लोगो को चलना मस्किल हो गया है जिसके कारण इस मार्ग पर चलने वाले रिक्सा चालको द्वारा आज सुबह इस मार्ग की गंभीर समस्या को लेकर अपना रोष प्रकट किया गया।

रिक्सा चालक गणी खां , मोतीराम चैधरी , जयंति लाल सुथार ,,षांति लाल चैधरी मंडार ,रमेष कुमार सुथार ने बताया की दानगिरीजी महाराज के समाधि स्थल के आगे बारिश के कारण एक जगह पानी जमा होने के बाद अब यह किचड का रूप लेने से लोगो को यहा से निकलना मुस्किल हो गया है। जिसको लेकर आज सुबह गांव के लोगो के साथ साथ रिक्सा चालको ने अपना विरोध प्रदर्षन किया गया।

जगह जगह जमा हो रहा है सडक पर बारिश का पानी फिर हो जाता है किचड
गुंडवाडा मार्ग की बात करे तो सडक पुरी तरह से टुट जाने के कारण अनेक जगह पर बारिश का पानी जमा होने के कारण इस मार्ग पर निकलने वाले वाहन चालको को खासी परेषानी का सामना करना पड रहा है मगर बार बार सार्वजनिक विभाग को अवगत करवाने के बाद भी इस मार्ग को दुरस्त नही करने आये दिन लोगो को हादसे का षिकार होना पड रहा है दानगिरीजी महाराज के समाधि स्थल के आगे जमा किचड के कारण मंदिर पर आने वाले लोगो को खासी परेषानी का सामना करना पड रहा है मगर बार बार अवगत करवाने के बाद भी ध्यान नही दिया जा रहा है।

Leave a comment