चचेरे भाई ने ली भाई की जान, जमीन विवाद में लाठियों से पीट-पीटकर हत्या ,

जागरूक टाइम्स 432 Aug 8, 2018

- पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

सिरोही। वेरापुरा में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने मेंं मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक राजाराम देवासी वेरापुरा है। घटना की जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर भीमाराम मीणा मय जब्ता रात को एक बजे मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर जाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लम्बे समय से हमारे जमीन बंटवारे का मामला सिरोही न्यायालय में चल रहा है। वहीं मृतक के परिजनों ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसमें पुलिस ने हत्या की आशंका के तौर पर पीराराम व भबूताराम देवासी को बुधवार को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया है। पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस जानकारी के अनुसार राजाराम उर्फ राजिया पुत्र सरूपाराम रेबारी का शव चचेरे भाई के आंगन के आगे मिला।

यह भी पढ़े : अस्पताल में कार्यरत महिला से शराबी ने की छेड़छाड़

पुलिस ने बताया कि मृतक को लाठियों व धारदार हथियार से वार किया गया। मृतक के हाथ व पैर टूट गए है। वहीं मुंह के जबड़ों पर गंभीर चोटे के निशान हैं। पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकता है। जमीन विवाद इन चचेरे भाइयों के बीच सात साल से चल रहा था। जमीन विवाद सिरोही न्यायालय में विचाराधीन था। इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों ने शव उठाने से इंकार करते हुए मेडिकल टीम से पीएम करने की मांग रखी। 

वीडियो देखे :  जोधपुर :होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा 

इस पूरे मामले को देखते हुए उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर मेडिकल टीम से पीएम कराया गया। कोतवाली थाने में आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर करीबन नौ लोगों पर नामजद रिपोर्ट दी है। जिसमें पीराराम, भबूताराम देवासी, कचनाराम, जीगाराम, जोधाराम, थानाराम, पूनाराम, सोधुदेवी, कोकुदेवी शामिल है। इस पूरे मामले की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने अभी तक इस पूरे मामले में कुछ नहीं बताया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment