मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले ही बजट में सिरोही को मेडिकल कॉलेज समेत विकास की जो सौगाते दी - लोढ़ा

जागरूक टाइम्स 277 Oct 25, 2019

सिरोही/ शिवगंज। विधायक संयम लोढा ने कहा कि आपका मत इतना महत्वपूर्ण है जिसको आपने 2019 में भलीभांति समझ लिया होगा। जिसके जरिये न केवल जनविरोधी निर्णय लेने पर आमादा सत्ता पर लगाम लगाई जा सकती है। बल्कि साथ साथ विकास के नये द्वार भी खोले जा सकते है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले ही बजट में सिरोही को मेडिकल कॉलेज समेत विकास की जो सौगाते दी है। इसका श्रेय आपके द्वारा दिये गये वोट को है। उन्होने कहा कि हाल ही हरियाणा एवं महाराष्ट्र में हुए चुनाव में मतदाताओं ने दिल्ली की केन्द्र सरकार को अपने मत के जरिये साफ संदेश दिया है कि निरकुंश जनविरोधी निर्णय न करें, हम वापस नीचे भी ला सकते है।

उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार रेल्वे स्टेशन, रेलगाडिया, एयरपोर्ट, बीएसएनएल,एमटीएनएल, बीएचईएल एवं अन्य सार्वजनिक क्षेत्र की कम्पनियां पूंजीपतियों के हाथो कौडियो के भाव सौपकर जो जनआक्रोश पैदा कर रही है। लोढा आजाद चौक में शिवगंज नगर पालिका की ओर से आयोजित सुलभ कॉम्पलेक्स लोकार्पण के समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि शिवगंज में भाजपा के बोर्ड ने न केवल आम नागरिक बल्कि भाजपा के पार्षद एवं कार्यकर्ता भी बूरी तरह परेशान हुए। न तो पालिका में और न ही भाजपा सरकार में उनकी कोई सुनवाई हुई।

लोगो को अपनी मेहनत की कमाई के खरीदे गये भूखण्ड आवासीय निर्माण की इजाजत लेने के लिये चक्कर काटने पडे। भ्रष्ट बोर्ड ने आवासीय निर्माण की इजाजत देकर व्यावसायिक निर्माण करवाकर पालिका को मिलने वाले लाखो रूपये की राशि अपनी जेब में डाल दी। कुछ मामले लोगो के सामने आये है। बाकी की जांच जारी है। शिवगंज के लोगो को सबकुछ पता है। उन्होने लोगो से अपील की कि वे आगामी नगर पालिका चुनाव में सोच समझकर अपना जनप्रतिनिधि चुने। लोढा ने सफाई कार्य में व्यापार संघो से भी आगे आकर सहयोग करने की अपील की।
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा सेन ने की। पालिका उपाध्यक्ष मनीष सर्राफ ने अपने उदबोधन में कहा कि वे जितने काम करवाना चाहते थे उतने काम नही कर पाये। उसका उन्हे खेद है। कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष वंजीगराम घांची, प्रतिपक्ष नेता अब्बास अली, अधिशाषी अधिकारी अरूण शर्मा, पार्षद रमेश सोनी, सूरेश परिहार, कल्पेश माली, प्रकाश मीणा, लक्ष्मण आर्य, जेसाराम माली, श्रीमती दमयंती दिवाकर, ओमबाला परमार, बबीता अग्रवाल, नगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष जुली जैन, समाजसेवी ओमप्रकाश सोनी, खीमचंद टेलर, केमिस्ट एसोसियेशन के संभागीय सचिव प्रवीण जैन, जयंतिलाल सोनी, किस्तुर घांची, हितेश परिहार, कांतिलाल माली आदि उपस्थित थे।

Leave a comment