ऑडी गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

जागरूक टाइम्स 418 Sep 6, 2019

पिंडवाड़ा। पिंडवाड़ा सिरोही फोरलाईन मार्ग पर ऑडी गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर घटना में मौके पर हुई बाइक सवार की मौत। प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 बजे करीब सिरोही की ओर से दिनेश कुमार पुत्र पीराराम उम्र 60 वर्ष करीब जाति राव निवासी सिवेरा अपनी मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहनकर सिरोही से अपने घर सिवेरा की तरफ आ रहा था। पिंडवाड़ा सिरोही हाईवे के मार्ग के परलाई गांव हाईवे के सिटीजन होटल के सामने पहुंचते ही तेजी से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पीछे से आ रही ऑडी कार के चालक ने बाइक को टक्कर मारी, जिसमें कार डिवाइडर पर चढकर रुक गई व बाइक सवार बाइक से गिर गया बाइक रगड़ खाकर गिर गई और उसमें आग लग गई।

घटना की जानकारी पास के पेट्रोल पंप के राजेंद्रसिंह को मिलते ही अग्नि बुझाने यंत्र को लेकर मौके पर पहुंचकर बाइक में लगी आग को बुझाया। वही घटना में बाइक सवार को उपचार के लिए ले जाने लगे तब लोगों को पता चला कि बाइक सवार की मौत हो गई है। मोटर साइकिल मोटर टक्कर मारने वाला ऑडी कार का चालक मौके से फरार हो गया वहीं पुलिस थाना पिंडवाड़ा को सूचना मिलते ही एएसआई अनोपसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर ऑडी कार को साइड में कर यातायात को सुचारू करवाकर मृतक के शव को राजकीय चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया। वहीं पुलिस ने ऑडी कार के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।                                  
हेलमेट पहनने के बावजूद हुई मौत
दुर्घटना मरने वाले दिनेश कुमार राव सिरोही कलेक्टर ऑफिस से रिटायरमेंट कर्मचारी था। सवींदा पर कार्यरत था। वह हमेशा मोटर साईकल से सिरोही जाता तब हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाता था। और आज घटना के वक्त भी हेलमेट पहना हुआ था फिर भी कुदरत का कुर फैसला मानो हेलमेट के बावजूद सिर में चोट लगने मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई।


Leave a comment