अरूण शर्मा ने शिवगंज ईओं का पदभार ग्रहण किया

जागरूक टाइम्स 289 Jul 19, 2019

- जनप्रतिनिधियो व गणमान्य नागरीको ने पदभार ग्रहण करने पर किया स्वागत, पदभार ग्रहण करने के बाद शहर की समस्याओ को लेकर पार्षदो से की चर्चा

शिवगंज । नगरपालिका शिवगंज में नवनियुक्त अधिशाषी अधिकारी अरूण शर्मा ने शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया। पूर्व में अधिशाषी अधिकारी तनुजा सोलंकी का स्थानान्तरण जैसलमेर होने से अधिशाषी अधिकारी का पद रिक्त चल रहा था। इस पर स्वायत्त शासन विभाग राजस्थान जयपुर के निदेशक एवं संयुक्त सचिव पवन अरोडा ने २० जून को आदेश जारी कर नगर परिषद् सिरोही आयुक्त शिवपाल सिंह राजपुरोहित को शिवगंज पालिका अधिशाषी अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा था मगर पिंडवाडा नगरपालिका का भी अतिरिक्त चार्ज होने से राजपुरोहित शिवगंज नगरपालिका को समय नहीं दे पा रहे थे जिससे पालिका के कामकाजों पर प्रभाव पड़ रहा था जिसकों लेकर कई समाचार पत्रों ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

स्वायत्त शासन विभाग राजस्थान जयपुर के निदेशक एवं संयुक्त सचिव उज्ज्वल राठौड ने गुरूवार १८ जुलाई को आदेश जारी कर सहायक प्रशासनिक अधिकारी सुमेरपुर से शिवगंज नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी के पद पर अरूण शर्मा को नियुक्त किया। इससे पूर्व शर्मा भीनमाल अधिशाषी अधिकारी के पद पर भी कार्य कर चुके है। अरूण शर्मा शिवगंज के ही निवासी है। पदभार ग्रहण करने के बाद शर्मा से जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों ने भेंट कर शहर की समस्याओ से अवगत करवाया व फूल-मालाएं पहनाकर नवनियुक्त अधिशाषी अधिकारी का पदभार ग्रहण करने पर स्वागत किया। अधिशाषी अधिकारी शर्मा ने तत्पश्चात् शहर की विकट समस्याओ पर जनप्रतिनिधियों व गणमान्य नागरीकों से चर्चा की व पालिका कर्मचारियों की बैठक आयोजित कर शहर की भौगोलिक क्षेत्र की जानकारी हासिल की। शहर में आवारा पशुओ व पार्किंग की समस्या पर विशेष रूप से ध्यान देने संबंधी विषय पर चर्चा की।



Leave a comment