अमीरगढ़ पुलिस ने कार से बरामद की रिवॉल्वर

जागरूक टाइम्स 220 Jul 14, 2020

-कार में सवार पांच लोगों को किया गिरफ्तार

-मावल सरहद पर की गई नाकेबंदी की खुली पोल

आबूरोड। कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के चलते बॉर्डर खाकी के पहरे में है। जहां वाहनों के साथ उसमें सवार लोगों की जांच की जा रही है। लेकिन, रविवार रात को कार में सवार पांच लोगों ने खाकी की जांच को आईना दिखा दिया। बॉर्डर पार कर कार सवार चंद कदमों के फासले पर स्थित गुजरात बॉर्डर पर पहुंचे। जहां अमीरगढ़ पुलिस ने कार से अवैध रिवॉल्वर बरामद की। साथ ही कार में सचार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों के अवैध रिवॉल्वर से किसी बड़े अपराध को करने की आशंका थी।
            गुजरात की अमीरगढ़ पुलिस के अनुसार रविवार देर रात को राजस्थान के आबूरोड की तरफ से आ रही कार को रूकवाकर जांच की गई। कार में सवार लोगों पर संदेह हुआ। इस पर गहनता से जांच की गई। कार में सवार पांच लोगों के पास अवैध रिवॉल्वर मिली। रिवॉल्वर का लाइसेंस व दस्तावेज नहीं मिले। इस पर कार में सवार उत्तर प्रदेश के आमरोह निवासी चांद शाह पुत्र कालु शाह नूर शाह आलवी, महमद आलिम पुत्र आजीम सलामत छीपी व महमद अकबर अब्दुलमजी व उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर तहसील के शिवालकला निवासी फैजल पुत्र जुलफीक्कार शाहबुददीन व दिल्ली अक्षरधाम मंदिर के पास शक्करपुरनाथ थाना क्षेत्र निवासी मौस्तफीन मुस्ताक शेख को गिरफ्तार किया। साथ ही अवैध रिवॉल्वर जब्त की गई।
यूपी टू मुंबई
पुलिस के अनुसार आरोपी उत्तरप्रदेश से मुम्बई जा रहे थे। लेकिन, राज्य मेें सरहदों पर कड़ी चौकसी के बावजूद आरोपी हथ्यिार समेत अमीरगढ़ तक पहुंंच गए। रास्तें में वह कहीं पकड़ में नहीं आए। वहीं मॉवल चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की नाक के नीचे से अवैध हथियार समेत बॉर्डर पार कर गए। ऐसे में बॉर्डर पर की जा रही जांच सवालों के घेरे में है।


Leave a comment