किवरली टोल नाके के पास बनास नदी पुल पर हुआ हादसा, कार-जीप की भिड़ंत, 8 घायल

जागरूक टाइम्स 378 Nov 11, 2019

-दुर्घटना में पुल की रेलिंग पर लटकी जीप

आबूरोड। किवरली टोल नाके के पास बनास नदी पर बने पुल पर सोमवार शाम को कार व जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, जीप पुल की रेलिंग पर जाकर नदी की तरफ हवा में लटक गई। दुर्घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने कार व जीप में सवार घायलों को बाहर निकाला। घायलें को ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर सदर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे।

आमथला के आगे किवरली बनास नदी पर माउंट आबू से मोहब्बत नगर जा रही कार की जीप से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। क्षतिग्रस्त जीप पुल की रेलिंग पर जाकर नदी की तरफ लटक गई। जीप का आगे का भाग पुल पर था, तो पीछे का भाग नदी की तरफ हवा में लटक गया। जीप में सवार लोगों की जान हलक में फंस गई। मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे लोगों ने कार व जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को उपचार के लिए ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं सदर थानाधिकारी आनंद कुमार मौके पर पहुंचे। साथ ही ट्रोमा सेंटर में घायलों के हाल-चाल पूछे साथ ही उन्हें ढांढस बंधाया।

कार के खुला एयर बैग
दुर्घटना में कार के आगे का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन, दुर्घटना के समय कार के एयर बैग खुल गए। नतीजतन, बड़ा हादसा टल गया। एयर बैग नहीं खुलने से कार में सवार लोगों की जान पर बन आती।

यह हुए घायल
दुर्घटना में स्वरूपगंज निवासी साईदा बानो पत्नी सिकंदर खान, सरुपगंज निवासी निजाम खान पुत्र सिकंदर खान, सरुपगंज निवासी गुलसाबा बानो पुत्री सिकंदर खान, अहमदाबाद की जुआपुरा फतहबाडी निवासी शरीफ खान पुत्र अनवर खान, आबूरोड के नया खेड़ा निवासी अर्जुन सिंह पुत्र भीक सिंह, अहमदाबाद के जुआपुरा फतहबाडी निवासी अन्या बानो पुत्री शरीफ खान, पिंडवाड़ा के भुजेला निवासी भरत कुमार पुत्र सोदाराम घायल हो गए।

यातायात अवरुद्ध
दुर्घटना के दौरान पुल पर यातायात अवरुद्ध हो गया। दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। जेसीबी की मदद से पुल की रेलिंग पर लटकी जीप को हटाया गया। साथ ही क्षतिग्रस्त कार को भी दूर किया गया। इसके बाद ही यातायात पूर्ण रुप से सुचारु हो सका।






Leave a comment