आबूरोड : लाठी व कुल्हाड़ी से युवक की हत्या, लेनदेन व पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या

जागरूक टाइम्स 260 Oct 17, 2020

आबूरोड । तहसील के मुदरला गांव के क्यारा की खाराफली में पुरानी रंजिश व लेनदेन के चलते युवक को लाठी व कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। गांव में हुई जघन्य हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी मय टीम के मौके पर पहुंचे। शव को आबूरोड मोर्चरी में रखवाया। मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की गंभीरता के चलते डीएसपी ने मौका निरीक्षण किया। आवश्यक निर्देश दिए।

मुदरला गांव के क्यारा की खाराफली स्थित खेत में पुरानी रंजिश व लेनदेन के चलते महिला समेत पांच लोगों ने 32 वर्षीय बलवंत गरासिया पर लाठी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। युवक पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी आनंद कुमार मय टीम के मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया। शव को आबूरोड मोर्चरी भेजा गया। मामले की गंभीरता के चलते डीएसपी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। वारदात के बारे में जानकारी ली।

साथ ही आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिरजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने दी रिपोर्ट
हत्या के मामले में मुदरला के क्यारा की खाराफली निवासी रामाराम पुत्र चौपाराम गरासिया ने मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह उसकाभाई बलवंत व परिवार के लोग उनके खेत में गए हुए थे। जहां पर रुपयों की लेनदेन व पुरानी रंजिश के चलते भूरा पुत्र थावराराम, वेला पुत्र थावराराम, झूमा पुत्र थावराराम, नोपा पुत्र धूला व मेणी पत्नी थावराराम ने एक राय होकर लाठी व कुल्हाङी से उसके भाई बलवंत पर हमला कर दिया। साथही उसकी हत्या कर दी।


Leave a comment