महिला के हाथ की सफाई कि 10 सेकंड में एसबीआई बैंक में युवती के बैग से 50 हजार रुपए किए पार

जागरूक टाइम्स 370 Jul 17, 2018

सिरोही. यदि आप भी इन दिनों किसी बैंक में बड़ी रकम जमा करवाने जा रहे हैं तो थोड़े सावचेत रहिए। आपके आसपास मौजूद कुछ संदिग्ध लोग बड़ी चालाकी से आपकी रकम पार कर सकते हैं। ऐसी ही एक वारदात सोमवार को सिरोही शहर के आयुर्वेद चौराहा स्थित एसबीआई बैंक में हुआ। 

जहां एक लाख रुपए जमा करवाने आई एक युवती के बैग से 50 हजार रुपए पार हो गए। यह पूरी वारदात बैंक के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। जिसमें सामने आया कि इस युवती के आसपास तीन संदिग्ध महिलाएं आती हैं। इसी एक महिला उसके बैग के चीरा लगाकर नोटों का एक बंडल पार कर लेती है। जिसमें 50 हजार रुपए थे। यह महिला और उसकी साथी महज 10 सैकिंड में इस वारदात को अंजाम देकर बैंक से निकल जाती है। 

सिरोही कोतवाली के सीआई आनंद कुमार ने बताया कि सूचना के बाद हमने शहर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपी महिलाओं को पकड़ा नहीं जा सका। इसका एक बड़ा कारण यह भी रहा कि यह वारदात दोपहर करीब एक बजे हुई और युवती व उसके परिजनों ने एक घंटे तक खुद के स्तर पर ही आरोपियों की तलाश की और इसके बाद पुलिस को सूचना दी। 

आनंद कुमार ने बताया कि इस मामले में चंद्रप्रकाश मोहन ने रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया गया कि है युवती और उसकी सहेली बैंक में एकलाख रुपए जमा करवाने गई थाी। इसी दौरान उसके बैग से 50 हजार रुपए पार हो गए।

Leave a comment