साणड़ेराव में पांच बंद मकानों के ताले तोड़े,कीमती समान के साथ जेवरात चोरी

जागरूक टाइम्स 162 Feb 27, 2019

साणड़ेराव।स्थानीय नगर के मैन बाजार में आई सी आई सी बैक के पिछे बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ पांच बंद मकानों के ताले तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।उप सरपंच करणसिंह राणावत की सूचना पर साणड़ेराव पुलिस टीम मोके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैन बाजार में आई सी आई सी बैक के पास गली में बीती रात अज्ञात चोरों ने देवराज पुत्र छगनलाल पालरेचा,चंपालाल पुत्र फुटरमल,जगदीश पुत्र वेलचंद,तेजराज पुत्र केसरीमल तथा बसंतीदेवी मांगीलाल जैन के बंद मकानों के ताले तोड़ कर सभी सामान को इधर-उधर बिखेर कर उसमें से कीमती सामान व नगदी,जेवरात तथा चांदी की मुर्तिया चोरी कर चलते बने।

देवराज पालरेचा मुम्बई से मंगलवार सुबह ही साणड़ेराव अपने घर पहुंचे थे तथा मकान का ताला खोलने के लिए चांबी निकाली तो देखा कि मकान पर पहले से ही ताला टुटा हुआ पड़ा था,आगे देखा तो मकान के अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ पड़ा था।

उन्होंने घटना के बारे में उप सरपंच करणसिंह राणावत को बताया तो राणावत ने तुरंत प्रभाव से पुलिस को जानकारी दी।सूचना मिलते ही साणड़ेराव थानाधिकारी धोलाराम,सहायक थानाधिकारी मूलाराम,हेंड कांस्टेबल रमेश कुमार मय पुलिस दल के मोके पर पहुंचकर स्थती से अवगत हुए।एक साथ पांच बंद मकानों के ताले तोड़ने की घटना पुलिस की रात्रि गश्त पर एक सावरिया निशान लगा रही है।


Leave a comment