साणडेराव पुलिस की बड़ी कार्यवाही,भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब

जागरूक टाइम्स 170 Jan 14, 2020

30 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब की बरामद

बिरामी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक से 567 पेटियां अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया।

साणडेराव। साणडेराव पुलिस को वर्ष 2020 के शुरूआत में मिली बड़ी सफलता,मुखबीर की सूचना पर सोमवार देर शाम को बिरामी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक से 567 पेटियां अवैध शराब की बरामद कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश सोनी के निर्देशानुसार आगामी पंचायतीराज चुनाव 2020 के मध्यनजर जिलें में अवैध शराब व मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत साणडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार मय पुलिस दल के मुखबीर की सूचना पर बिरामी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक नंबर आर जे 19/जी ए 7259 को चालक भंवरलाल पुत्र मगाराम जाति जाट उम्र 27 वर्ष निवासी बिंजासर जिला बाड़मेर को दस्तयाब कर थाने लाया गया।

जहां पुछताछ में ट्रक चालक भंवरलाल ने घबराहटे हुए बताया कि हरियाणा से ट्रक में ईंटे भरकर सांचौर लेकर जा रहा हूँ। पुलिस को शक होने पर ट्रक से ईंटे हटाकर साइड में से चैक किया तो ट्रक में ईंटों के निचे 567 पेटियां अवैध अंग्रेजी शराब पार्टी स्पेशल विस्की अरूणाचल प्रदेश ब्राँड की बरामद की है।पुलिस ने इस अवैध अंग्रेजी शराब की अनुमानित किमत 30 लाख रुपए आंकी गई है।पुलिस ट्रक चालक भंवरलाल जाट से बरामद शराब के बारें में गहनता से पूछताछ कर पता लगाने में जुटी हुई है कि यह अवैध अग्रेंजी शराब की पेटियां कहा से ट्रक में भरकर लाई गई थी तथा कहा किस को सप्लाई करने जा रहा था व इसके साथ और कौन कौन है

पुलिस की इस टीम ने की कार्यवाही:- बिरामी टोल प्लाजा के पास मुखबीर की सूचना पर सोमवार देर शाम को थाना अधिकारी धोलाराम परिहार के साथ सहायक थानाधिकारी मुलाराम मीणा,रिडमलराम,चौकी प्रभारी श्रवण सिंह चौहान,रमेश कुमार रमेशा,रामचन्द्र गोधरा,हनुमानाराम,कुंदन सिंह,अर्जुन सिंह,पुष्पेद्रपाल,जनार्दन कुमार सिंह मौजूद थे।





Leave a comment