पानी के टेंकर पलटने से होमगार्डकर्मी की हुई मौत

जागरूक टाइम्स 131 Jun 13, 2018

पाली। सदर थाना अंतर्गत पानी के टेंकर के पलटने से एक युवक की मौत हो गई।प्राप्तजानकारी के अनुसार मोहन नगर निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह पिछले लम्बे समय से फेक्टीयो मे रात्रि में पानी का टेंकर चलाने का काम चलाते था तड़के सवेरे मंडिया बाई पास के निकट सवेरे नरेंद्र पानी का टेंकर लेकर जा रहा था।मंडिया बाईं पास के निकट पहुचने पर एलएनटी के द्वारा सडक निर्माण के खोदे के लिए गड्ढे में टेंकर पलट गया। जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गई। नरेन्द्र सिंह रात्रि में टेंकर चलाने के साथ दिन में होमगार्ड में चालक के रूप मे दमकल की गाडी भी डियुटी चलाता था। वो हमेसा अपने सहकर्मियों से शालीनता से व्यवहार करता था।

एक गलती बनी मोत का कारण-

मंडिया बाई पास के निकट एलएनटी दारा सड़क के लिए गड्डा खोदा गया था।लेकिन मुख्य हाइवे होने के बावजूद भी कम्पनी की ओर से सुरक्षा के लिए कोई बन्दोवस्त नही किये, जिस कारण चालक को वो गड़ा नही दिखा ओर गड्डे में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मोके पर पहुँची जहा शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

सहकर्मियों का लगा जमावड़ा-

नरेंद्र की मौत की जानकारी मिलने पर बुधवार सवेरे बड़ी सँख्या में होमगार्ड ले जवान एकत्रित होना शुरू हो गए ।जहा उन्होंने म्रतक के परिजनो को मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।


Leave a comment