कार में फंसा चालक बाहर निकलने से तड़फता रहा

जागरूक टाइम्स 379 Jun 24, 2018

पाली। सड़क दुर्घटना में एक सिंधी परिवार के 5 सदस्य घायल हो गए। परिवार शादी में शरीक होने जा रहा था। लेकिन ट्रक की टक्कर से सभी सदस्य लहूलुहान हो गए। वही कार चालक तो इस फंसा कि निकलने के लिए तड़फ रहा था। गुजरात से जोधपुर की तरफ अपने रिश्तेदार की शादी में शरीक होने जा रहे सिंधी परिवार की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, जिसमे कार में सवार 5 लोग घायल हो गए, जिसमे आगे बैठे हीरालाल सिंधी कार में फस गए थे।

ये हादसा उधर से गुजर रहे समाजसेवी युवा नेता मनीष राठौड के सामने हुआ। राठौड ने तुरंत अपनी गाड़ी रोककर अपने मित्र सुमेरसिंह जोधा , सूरजपालसिंह जोधा, अजित ,अमित व वहाँ से गुजर रहे राहगीरों को मदद के लिए रोका फिर कार में फंसे घायलों को निकालने लगे एवं 108 एम्बुलेंस व सदर थाने में फोन कर सूचना दी। सूचना समय पर मिलते ही मौके पर सदर एसएचओ सवाईसिंह सोढा मय जाब्ता पहुँचे।

घायलो को सभी के मदद से बाहर निकालकर एम्बुलेंस में बागड़ हॉस्पिटल भिजवाया कार में रखे कीमती चेन, कंगन , अंगूठी , हार,मंगलशुत्र , कान के टॉप व कपड़ो से भरे 5 बैग को लेकर राठौड भी हॉस्पिटल पहुचकर घायलो को भर्ती करवाया और  सामान सुपुर्द किया। डॉक्टर के चेक करने पर घायल चिंटू कुमार (38)पुत्र चिमनलाल जाती सिंधी निवासी आनंद गुजरात को सर में चोट लगने व हीरालाल (45)पुत्र नारायणदास के जबड़े में फ़्रैक्चर व हिना (36)पत्नी चिंटू कुमार के हाथ में फैक्चर होने की वजह से जोधपुर रेफर किया व हर्षिता(16)पुत्री हीरालाल,निशा पत्नी हीरालाल, जशन(1वर्ष)पुत्र चिंटू कुमार के मामूली चोट आने की वजह से इलाज कर छुट्टी देदी गयी जोधपुर से आए भगवानराम सिंधी ने समाजसेवी राठौड एवं सदर एसएचओ सवाईसिंह सोढा का आभार व्यक्त किया

Leave a comment