शिवपुरा पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर 4 बच्चों सहित 8 लोगों को डूबने से बचाया

जागरूक टाइम्स 158 Aug 17, 2019

सुकड़ी नदी बह रही है अपने तेज वेग के साथ

सोजत सिटी : पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते नगर सहित आसपास के गांवों के नदी नाले उफान पर है वहीं शिवपुरा थाना क्षैत्र के खामल गांव में तालाब के पास बनी एक झोपड़ी में फंसे आठ लोगों को पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर बाहर निकाला। थाना अधिकारी अरविन्द कुमार राजपुरोहित के बताया की थाना क्षेत्र के खामल गांव के तालाब मे लगभग दो किमी दूर दूर तक फैले पानी के बीच टापू पर कुछ लोग फसें बैठे थे

तेज बहाव के कभी हाथ डूब सकते थे जिसकी सुचना मिलते ही सहायक उपनिरीक्षक बाबुलाल सहित पुलिस जाप्ते के साथ रेस्क्यु सामान लेकर मौके पर पहुंचे।जंहा दूर दूर तक फैले पानी मे एक झोपड़ी दिखाई दी,पुलिस के जवानो ने साहस दिखाते हुए लगभग दो किमी पानी के अन्दर चलकर झौपड़ी के पास गये,जंहा चिमनाराम चोकीदार, सहित आठ जनों को बाहर निकाला गया।

वही पुलिस के जवानो ने बच्चो को कंधों पर बिठाकर पुरूषो व महिलाओ को हाथ पकड़कर पानी से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया। वही सोजत शहर में भी लगातार बारिश से लिलडी एवं सुकड़ी नदी अब अपनी तेज बहाव के साथ बह रही हैं जिसको देखने के लिए शनिवार सुबह लोगों की भारी भीड़ पूर्णेश्वर धाम एवं जोधपुर रोड पर देखने के लिए उमड पड़ी।

Leave a comment