शराब के नशे में चालक के खिलाफ कार्यवाही, रोडवेज बस की जप्त

जागरूक टाइम्स 192 Mar 14, 2019

साणड़ेराव।रोडवेज बस स्टैंड पर गुरूवार सुबह 9 बजे नाकोड़ा से आमेट तक चलने वाली बस चालक को शराब के नशे में गिरफ्तार कर रोडवेज बस को पुलिस ने जप्त कर चालक के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाकोड़ा- आमेट चलने वाली फालना-आगार की बस चालक कृष्णकुमार पुत्र लीलाराम चमार निवासी भिंडूसु भरतपुर सुबह8:30पर फालना से रवाना होकर साणड़ेराव बस स्टैंड पर 8:45 पर रोडवेज बस को खड़ी कर दी।

9 बजे तक बुकिंग से यात्रियों ने अपने-अपने टिकट लेकर बस में सवार हो गए।जब बस रवाना का समय हुआ तब बस चालक कृष्णकुमार शराब के नशे में धुत होकर डगमगाता हुआ आया तथा बस को स्टार्ट कर रवाना होने लगा तो बस को झटका लगा इस पर यात्री भयभीत हो गए।बस में बैठे एक जागरूक यात्री ने बस चालक के शराब पीने तथा संतुलन बिगड़ने की जानकारी पुलिस को दी।सूचना के बाद हेंड कांस्टेबल रमेश कुमार मय पुलिस दल के बस स्टैंड पर पहुंचकर बस को जप्त कर थाने में लाया गया तथा शराबी चालक के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई।बुकिंग प्रभारी ने यात्रियों को दुसरी बस से रवाना किया।

चालक को किया निलंबित:- फालना आगार की मुख्य प्रबंधक रूचि पंवार ने बताया कि यात्रियों को सुरक्षित यात्रा व उनकी सुरक्षा को लेकर हम अपनी तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं।शराबी चालक कृष्णकुमार को मेने तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।पुर्व मे भी एक चालक के खिलाफ शराब पीने की शिकायत पर यहां से हटा दिया गया था।
-रूचि पंवार फालना आगार की मुख्य प्रबंधक।

आदतन शराबी,फिर भी रोडवेज में है कायम :- फालना- आगार में कुछ बस चालक व परिचालक आदतन शराबी प्रवृति के है, कहीं बार बसों में डियुटी के दौरान भी नशे में धुत पाए जाने के बावजूद भी प्रबंधक उनके खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय बसों में डियुटी पर भेज देते हैं।

Leave a comment