कुएं में मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, 11 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

जागरूक टाइम्स 331 Sep 6, 2018

नागौर । थांवला थाना इलाके के रोहिसा गांव में एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में पड़ा मिला। इस संबंध में मृतक की पत्नी ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने गुरुवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रोहिसा निवासी चम्पाराम के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़े : दलितों के सामने आ खड़े हुए सवर्ण, यह किसकी साजिश, किसका खेल?

मृतक की पत्नी रामकंवरी ने गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ चम्पाराम को अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाया है। रामकंवरी का आरोप है कि हत्या के बाद शव को कुएं में डाला गया है। मृतक का शव कुएं में मिलने के दो दिन पहले ही उसके व परिवार के साथ मारपीट की गई थी। इसका ममला भी थांवला थाने में दर्ज कराया गया था। इसके बाद अचानक चम्पाराम गायब हो गया और शव गांव के ही कुएं में मिला।

यह भी पढ़े : राजस्थान में 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

उल्लेखनीय है कि चम्माराम का शव कुएं में पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद परिजनों ने प्रदर्शन भी किया था, जिसके चलते शव को बाहर नहीं निकाला जा सका था। बाद में काफी प्रयासों से देर रात शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने इस मामले में रामकंवरी की रिपोर्ट पर 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उनमें से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment