Kota : 3 दिन पहले लापता हुये कोचिंग सिटी के व्यापारी का जंगलों में मिला शव

जागरूक टाइम्स 257 Aug 17, 2021

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा से तीन दिन पहले लापता हुये युवा मोबाइल व्यवसायी का शव दाढ़देवी के जंगलों में पड़ा मिला है. शव के पास उसकी कार भी जली हुई हालत में मिली है. व्यापारी का शव मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस की प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि व्यवसायी की हत्या (Murder) करके उसकी कार को जलाया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे एमबीएस की मोर्चरी में भिजवाया है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हत्या की सूचना के बाद कोटा के व्यापारियों में खौफ और गुस्सा है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय निखिल टेकवानी कोटा शहर की सिंधी कॉलोनी का निवासी था. उसका मोबाइल का कारोबार था. निखिल के पिता किशन टेकवानी की किराने की दुकान है. किशन टेकवानी ने बताया कि 13 अगस्त को रात आठ बजे किसी नामा नामक व्यक्ति का उसके पास फोन आया था. उसके बाद निखिल अपनी नई कार लेकर मोबाइल की डिलिवरी देने निकला था. सिमलिया के पास जाकर उसका मोबाइल बंद हो गया. शंका होने पर परिवार के लोग उसे तलाशने सिमलिया पहुंचे लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा.

निखिल के पास एप्पल के 4-5 सेकंड हैंड मोबाइल थे
उसके बाद किशोरपुरा थाने में निखिल की गुमशुदगी की शिकायत दी गई. निखिल के पिता का आरोप है कि पुलिस ने सहयोग नहीं किया. दूसरे दिन परिवार के लोग बारां और सीसवाली के जंगलों में निखिल को ढूढ़ते रहे. सोमवार शाम शाम को सूचना मिली कि उसकी कार दाढ़ देवी के जंगलों में जली हालात में खड़ी है. उसके साथ ही एक शव भी बरामद हुआ है. किशन टेकवानी ने बताया कि निखिल के पास एप्पल के 4-5 सेकंड हैंड मोबाइल थे. उसके खुद के पास एप्पल कंपनी के 2 फोन थे. फिलहाल वारदात के कारणों बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है. शहर की अनंतपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Leave a comment