एटीएम से रुपए लेकर निकली युवती से दो युवकों ने की मारपीट, एक्टिवा को लगाई आग

जागरूक टाइम्स 220 Aug 2, 2018

- पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक्टिवा को लगाई आग, प्रेम प्रसंग की आशंका

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

पीएफ ऑफिस के निकट एक पेट्रोल पंप पर लगे एक एटीएम से रुपए निकाल कर बाहर आई एक लड़की से दो युवकों ने मारपीट की। उसकी एक्टिवा को तोडफ़ोड़ किए जाने से घबराई लड़की भाग गई। गश्ती पुलिस को देखकर युवक भी भाग गए, लेकिन कुछ देर बाद लौटे और एक्टिवा को आग लगा दी। पुलिस ने रात में इस गाड़ी को जब्त कर थाने में रखवाया। देर रात तक युवक व लड़की का पता लगाने के प्रयास जारी थे। इस बारे में चौहाबो पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़े : आईजी हवासिंह का तबादला होने पर वकीलों ने किया अभिनंदन 

जानकारी के अनुसार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके के पीएफ ऑफिस के पास में पालीवाल फिलिंग स्टेशन आया है। यहां पर लगे एटीएम पर एक लड़की बुधवार रात दस बजे के आसपास रुपए निकाल कर बाहर निकली। वह अपनी एक्टिवा पर बैठकर रवाना हुई और पेट्रोल पंप के मोड़ पर पहुंची थी कि दो युवक बाइक पर आए और रास्ता रोककर मारपीट करने के साथ एक्टिवा में तोडफ़ोड़ करने लगे। इससे घबराई लड़की भाग गई। इस बीच गश्ती पुलिस आते देख कर युवक भी भाग गए। पुलिस वहां पहुंची और एक्टिवा को एक तरफ खड़ी कर चली गई।

यह भी पढ़े : जालोर में मामा ने भांजे की चाकुओं से गोद कर हत्या, आरोपी फरार, एक गंभीर घायल 

बताया जाता है कि कुछ देर बाद दोनों युवक फिर लौटे और पेट्रोल डालकर एक्टिवा को जला दिया। गनीमत रही कि पेट्रोल पंप के पास एक तेल टैंकर भी खड़ा था और वहां तक चिंगारी या आग नहीं पहुंची। आग लगते देख पेट्रोल पंप के कर्मचारी दौड़े और तुरंत वहां इमरजेंसी गैस से आग को बुझाया। फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जली हालत में एक्टिवा को जब्त कर थाने रखवाया है। सूत्रों के अनुसार लड़की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 17ई की रहने वाली हो सकती है। उसने कुछ दिन पहले युवकों या भाई के मार्फत इन बदमाश युवकों की पिटाई करवाई थी। इसमें किसी प्रेम प्रसंग की आशंका भी जताई जा रही है।

Leave a comment