जन्माष्टमी पर मंदिर में दर्शन करने आई महिला श्रद्धालु का बैग चोरी

जागरूक टाइम्स 190 Sep 5, 2018

- कार का कांच फोड़कर चुराया बैग, 25 सौ रुपए, एटीएम कार्ड व जरूरी दस्तावेज थे बैग

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

देवनगर थानान्तर्गत कृष्ण मंदिर में सोमवार को जन्माष्टमी पर दर्शन करने आई एक महिला की कार के कांच फ ोड़कर एक शातिर चोर बैग चुरा ले गया। बैग में 25 सौ रुपए और जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना के बाद अज्ञात शातिर चोर की तलाश आरंभ की है। पुलिस ने बताया कि सारण नगर बनाड़ रोड की रहने वाली मोनिका पत्नी कैलाश चौधरी जन्माष्टमी पर बाबा रामदेव मंदिर रोड मसूरिया स्थित कृष्ण मंदिर में दर्शन करने गई थी। उसने अपनी कार मंदिर के नजदीक ही खड़ी की थी। 

यह भी पढ़े : ट्रक ने ली चार जातरूओं की जान, एक घायल 

जब वह दर्शन कर लौटी तब कार की ड्राइवर सीट के पीछे की खिड़की का शीशा टूटा मिला। किसी लोहे की रॉड अथवा सरिया से उसे तोड़कर अज्ञात चोर बैग ले गया। इस पर देवनगर पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों से शातिर चोर का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन आज दूसरे दिन तक सुराग हाथ नहीं लगा। बैग में 25 सौ रुपए, एक एटीएम कार्ड, पेन कार्ड व जरूरी दस्तावेज थे। 

वीडियो देखे : बाड़मेर - सरकार के खिलाफ 'युवा आक्रोश रैली' 12 सितंबर को 

.. इधर छात्र के कमरे से दो मोबाइल व 24 हजार की नकदी चोरी

रातानाडा थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में किराये पर रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र के कमरे से दो मोबाइल व 24 हजार रुपयों की चोरी हो गई। घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि पीपाड़ शहर के नानण गांव का रहने वाला श्रवण चौधरी पुत्र भंवरलाल जाट जोधपुर में रातानाडा स्थित सिद्धि भोजनालय के पास में एक मकान में किराये के कमरे में रहता है। वह दो दिन पहले रात को कमरे पर आया था। इसके बाद गांव चला गया। लौटने पर कमरा खुला मिला। उसने कमरे से दो मोबाइल व 24 हजार रुपए चोरी होने की रिपोर्ट उसने दी। 

यह भी पढ़े : संकल्प रैली में भाग लेने जा रहे कार्यकर्ताओं की स्कार्पियो जेरण गांव में पलटी 

पुलिस ने बताया कि रात के समय में यह चोरी हुई है। सीसी टीवी फुटेज में चोर का फोटो देखा जा रहा है। चुराए गए मोबाइल स्विच ऑफ आ रहे है। पीडि़त के पुन: गांव से लौटने पर बयान लिए जाएंगे। घटना 1 सितंबर की रात की है। अनुसंधान किया जा रहा है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment