गेस्ट हाउस में पकड़ा देह व्यापार

जागरूक टाइम्स 3301 Aug 22, 2018

- तीन युवतियों सहित आठ लोग पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

महानगर पुलिस ने रातानाडा इलाके में मंगलवार को एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार पकड़ा। यहां तीन युवतियों सहित आठ लोगों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यहां से करीब 30 हजार रुपए भी जब्त किए हैं। सभी अभियुक्तों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


प्रशिक्षु आईपीएस एवं एसीपी रातानाडा सुधीर चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि रातानाडा के सेनापति भवन के निकट आए सरिन गेस्ट हाउस में अनैतिक गविधियां चलती हैं। इसमें यदि दबिश दी जाएं तो देह व्यापार को पकड़ा जा सकता है। इस गोपनीय सूचना के आधार रातानाडा थानाधिकारी भवानी सिंह आदि ने मय जाब्ते के आईपीएस चौधरी के साथ मिलकर गेस्ट हाउस सरिन में दबिश दी। पुलिस के गेस्ट हाउस में पहुंचते ही वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। कुछ भागने लगे तब उन्हें दबोच लिया गया। पुलिस ने गेस्ट से पांच व्यक्यिों व तीन महिलाओं को पकड़ा।


इन्हें किया गिरफ्तार

एसीपी चौधरी ने बताया कि गेस्ट हाउस से पाली जिले के कोतवाली थानान्तर्गत मुथों का बास निवासी महिपाल सिंह पुत्र बसंत सिंह, बीजेएस के राजदीप सिंह पुत्र गजराज सिंह, कबीर नगर सूरसागर के मोहम्मद असलम पुत्र मोहम्मद फारूक, रातानाडा कृष्णा मंदिर के निकट रहने वाले सौरभ गहलोत पुत्र शिव प्रकाश गहलोत एवं हेमावास पाली के दिग्विजय सिंह पुत्र मदनसिंह को गिरफ्तार करने के साथ देहरादून की दो व एक दिल्ली गाजियाबाद की महिला को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया गया। 

बाहर से लाई जाती हैं लड़कियां

पुलिस को आरंभिक जांच में पता लगा कि सौरभ गहलोत बाहर से लड़कियां व महिलाओं को लाकर देह व्यापार करवाता है तथा दलाली का काम करता है। पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस मालिक का पता लगाया जा रहा है। इस वक्त इसे सौरभ गहलोत चला रहा है। मालिक कौन है इस बारे में जल्द ही पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। उसे संभवत: गिरफ्तार किया जा सकता है। 

कमरों में मिले ग्राहक व महिलाएं

पुलिस ने बताया कि जब रेड दी गई तब महिलाएं एवं पुरुष कमरों में थे और उन्हें पकड़ा गया। कमरों की तलाशी एवं उनके पास से 30 हजार से ज्यादा की रकम भी बरामद की गई है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment