अमित शाह के जोधपुर दौरे की तैयारियां तेज

जागरूक टाइम्स 200 Sep 6, 2018

- भाजपा युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय बैठक आयोजित

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जोधपुर प्रवास की तैयारियों को लेकर युवा मोर्चा कार्यकर्ता सक्रिय हो गए है। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 16 सितम्बर को युवा सम्मेलन में शिरकत करेंगे। प्रस्तावित युवा सम्मेलन की तैयारियों व व्यवस्थाओं को अन्तिम रूप देने के लिए भाजपा युवा मोर्चा की बैठक गुरुवार को दोपहर में आयोजित की गई। बैठक डीजल शेड के पीछे बासनी स्थित लघु उद्योग भारती भवन के सभागार में हुई। 

यह भी पढ़े : तस्करों के आपसी विवाद में हुई फायरिंग, एक व्यक्ति गंभीर घायल

भाजपा के मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर में 16 सितम्बर को विभिन्न कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। इस दौरान जोधपुर में संभाग स्तरीय युवा सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा। इसकी तैयारियों को लेकर युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी ने यहां पर युवा सम्मेलन प्रभारी नाथूसिंह राठौड़ एवं युवा मोर्चा अध्यक्ष महेन्द्र तंवर के नेतृत्व में आयोजित तैयारी बैठक में में भाग लिया। 

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी भी मौजूद रहे। बैठक में भाजपा युवा मोर्चा, जोधपुर शहर, जोधपुर देहात, फलोदी देहात, जैसलमेर, बाड़मेर, पाली, जालोर व सिरोही जिले की युवा मोर्चा की पूरी कार्यकारिणी तथा युवा मोर्चा के मण्डलों के अध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित थे। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जोधपुर प्रवास के दौरान होने वाले युवा सम्मेलन की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी।

Leave a comment