बिना प्रूफ दिए होटल में ठहरे भाजपा नेता को पुलिस ने पकड़ा, पुष्टि होने पर छोड़ा

जागरूक टाइम्स 458 Aug 9, 2018

- महिला भी थी साथ में, विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता को पुलिस ने एक होटल में पकड़ा। बताया गया है कि वह बिना प्रूफ दिए होटल में ठहरा हुआ था। बाद में पहचान की पुष्टि होने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया गया। इसका विडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विडियो में वह एक महिला के साथ कमरे में दिख रहे हैंं। इस विडियो के वायरल होने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया। कई भाजपा नेताओं ने अपने फोन बंद कर दिए।

यह भी पढ़े : पटवारी और आरआई पर फर्जी तरमीन करने का आरोप 

दरअसल, पुलिस इन दिनों स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से होटलों व धर्मशालाओं की तलाशी ले रही है। शास्त्रीनगर थानान्तर्गत मिल्कमैन कॉलोनी स्थित एक होटल में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान वहां राजस्थान यूथ बोर्ड के सदस्य ओमप्रकाश भादू भी ठहरे हुए थे, लेकिन उन्होंने होटल पर पहचान संबंधी प्रूफ नहीं दे रखा था। बताया गया है कि वहां कमरे में एक महिला भी थी, जो भाजपा से जुड़ी हुई है। 

यह भी पढ़े : मोटरसाइकिल फिसलने से एक की मौत, दूसरा घायल 

भादू के महिला के साथ कमरे में होने का यह विडियो तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद उसकी पुष्टि करना शुरू कर दिया गया। विडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं के मोबाइल फोन बजने शुरू हो गए। तब उन्होंने अपने फोन स्विच ऑफ कर दिए। वहीं आेमप्रकाश भादू को भी मोबाइल पर संपर्क करना चाहा, लेकिन रिंग जाने के बाद भी उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद उनका फोन भी स्विच ऑफ आने लग गया।

यह भी पढ़े : अस्पताल में कार्यरत महिला से शराबी ने की छेड़छाड़

इधर, पुलिस ने बताया कि एड्रेस प्रूफ और पहचान की पुष्टि के बाद भादू को पाबंद कर छोड़ दिया गया। वहीं होटल संचालक को बिना एड्रेस प्रूफ के कमरा नहीं देने के लिए पाबंद किया। बता दे कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं। एेसे में अब टिकट मांगने वाले दावेदारों को मैदान से हटाने के लिए विरोधी पाटियों ने कमर कस ली है। कुछ साल पहले ही एएनएम भंवरी देवी की सीडी सामने आने पर तत्कालीन गहलोत सरकार के मंत्री महिपाल मदेरणा को भी अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उनके साथ ही तत्कालीन विधायक मलखानसिंह को गिरफ्तार किया गया था जो वर्तमान में जेल में है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment