दस लाख की लूट के आरोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

जागरूक टाइम्स 323 Jun 21, 2018

संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी, पुलिस कर रही पीडि़त के बयानों की तस्दीक

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के ओसियां थाना क्षेत्र में एक अनाज व्यापारी के मुनीम से दस लाख की लूट करने वाले आरोपियों का गुरुवार को दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ में जुटी है। वहीं मुनीम से आज फिर पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस उसके बयानों की तस्दीक कर रही है। फिलहाल पुलिस किसी ठोस निर्णय पर नहीं पहुंची है। 

दरअसल ओसियां में सदर बाजार इलाके रहने वाला रविंद्र कुमार पुत्र अमोलकचंद इनाणी अनाज का व्यापार करता है। उसके यहां पर काम करने वाला मुनीम दीपाराम जाट बुधवार दोपहर को एक बैंक से दस लाख रुपए निकालकर लाया था। यह रुपए उसे जोधपुर में बासनी मंडी में किसी व्यापारी को देने थे। वह दुकान पर गया और फिर ओसियां बस स्टैड के लिए पौने चार बजे पैदल ही निकला।

बीच रास्ते एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए और उसके साथ मारपीट कर दस लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। लूट की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौका स्थल पर पहुंचे। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि लुटेरों के बारे में पता लगाने के भरसक प्रयास जारी है। युवक खेतों या फिर तंग गलियों से होकर भागे हैं। आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a comment